कल दिनभर ट्विटर पर नम्बर 1 रहा काशी विश्वनाथ , जानिए कितने करोड़ बार लोगों ने यूज़ किया हैशटैग

कल सोमवार को काशी विश्वनाथ पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भी छाया रहा । इतने सालों की मेहनत आख़िरकार कल सफल हुई । लेकिन इससे भी अलग एक और बात है कल विश्वनाथ काशी की दीवानगी पूरे सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिली, काशी विश्वनाथ धाम दुनिया भर में ट्विटर पर घंटो ट्रेंड किया। इतना ही नहीं देश में कल सुबह से शाम तक नम्बर वन ट्रेंड करता रहा। कल लोगों ने काशी विश्वनाथ के साथ दस और अलग हैशटैग और अलग की वर्ड्ज़ इस्तेमाल किए । ये हैशटैग क़रीबन 700 करोड़ बार किया गया। आपको बता दें कि, ये हैशटैग 35 करोड़ लोगों से ज़्यादा तक पहुँचा और साढ़े तीन लाख से भी ज़्यादा लोगों ने ट्विट किया। आपको बता दें की काशी कल लोकार्पण से पहले ही ट्रेंड करने लगा था । और कल भव्य तरीक़े से इसका उद्घाटन किया ।जिसे पूरी दुनिया ने देखा ।

साथ की कल PM नरेंद्र मोदी की काशी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी रही । वहाँ की एक भी चीज़ लोग मिस नहीं करना चाह रहे थे । कल काशी का नजारा था ही इतना भव्य की पूरी दुनिया की नज़र वही गड़ी रही । PM मोदी की तस्वीरों के साथ साथ काशी धाम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छायी रहीं।

चलिए आपको बताते है कल कौन से हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे। कल पूरे दिन लोगों ने CM योगी और PM मोदी को टैग किया और काशी नगरी की पुरानी काया की जगह नयी काया का लोकार्पण करने पर लोग बँधायी देते रहे।
#kashivishwanathdham , #kashivishwanathdhamcorridor,
#divyakashibhavyakashi,
# harharmahadev ,
#varanasi,# ganga,#lordshiva, #narendramodi,#kalbhairav,#babavishvnath,#shivaji,#mypm,#primeminister ये सारे हैशटैग कल दिन भर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे।