मिस वर्ल्ड 2021 के ग्रैंड फिनाले पर लगा कोरोना का ग्रहण, मिस इंडिया समेत 17 सुंदरियों में कोविड-19 की पुष्टि

चीन के बुहान से पूरी दुनिया में फैला कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है। कोरोना वायरस के नए नए वैरिएंट से लोग संक्रमित हो रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले इवेंट को रद्द कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मानसा वाराणसी समेत 17 सुंदरियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार, सभी 17 को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय समय के अनुसार आज शाम लगभग साढ़े चार बजे पोर्टो रीको में यह इवेंट आयोजित होने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे रद्द कर दिया गया है। आयोजकों के मुताबिक, 3 महीने के भीतर पोर्टो रीको में ही मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा कहा जा रहा है कि सभी सुंदरियों स्वास्थ्य अधिकारियों की मंजूरी मिलने के बाद ही अपने अपने घर लौट सकेंगीं।

मानसा वाराणसी मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 रह चुकी हैं। 23 वर्षीय तेलंगाना की मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इंफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। मानसा प्रिंयका चोपड़ा को अपना आदर्श मानती हैं। हैदराबाद में जन्मी मानसा ने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई मलेशिया के ग्लोबल इंडियन स्कूल से की। क्योंकि उनके पिता काम की वजह से ही मलेशिया शिफ्ट हो गए थे। मानसा स्कूल में कई एक्टिविटीज में हिस्सा लेती थीं। इसके बाद वे भारत लौटीं और अपनी पढ़ाई जारी रखी। ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद मानसा एक कंपनी में जॉब करने लगीं। बता दें कि उनकी जिंदगी में मां, नानी और छोटी बहन सबसे अहम और करीबी सदस्य हैं। मानसा वाराणसी अपनी जिंदगी बेहद सामान्य ढंग से जीना पसंद करती हैं। 

हरनाज संधू भी एक हफ्ते अपनों से रहेंगी दूर

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिस यूनिवर्स हरनाज संधू विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर अपने वतन तो लौट आई हैं। लेकिन उन्हें भी कोरोना वायरस खतरे के चलते एक हफ्ते तक अपनों से दूर रखा गया है। यानी उन्हें क्वारंटाइन किया गया है। जांच के लिए उनके सैंपल भी लिए गए हैं। 8वें दिन रिपोर्ट आने के बाद ही हरनाज कहीं आ-जा सकेंगी।