ट्विंकल की शादी से पहले अक्षय कुमार के बारे में ये बात जानते थे राजेश खन्ना, 20 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (इंस्टा फोटो)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (इंस्टा फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस समय खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना अपने ट्वीक इंडिया (Tweak India) शो में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ नजर आईं थी। इस दौरान उन्होंने जैकी के साथ ढेर सारी बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

टाल्क शो (Talk Show) में ट्विंकल ने बताया कि उनके पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के ज्योतिषी ने उन्हें एक्ट्रेस की अक्षय कुमार संग शादी (Twinkle Akshay Marriage) के बारें में भविष्यवाणी बहुत पहले ही कर दी थी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ये उस समय की बात है जब ट्विंकल, अक्षय के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। ट्वीक इंडिया के लिए जैकी श्रॉफ का इंटरव्यू लेते हुए एक्ट्रेस ने उनसे उनके ज्योतिषी पिता के बारें में पूछा, तभी ट्विंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना के ज्योतिषी के बारें में भी बताया जिसने उनकी शादी की भविष्यवाणीं की थी। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं ज्योतिष में विश्वास नहीं करती, लेकिन मेरे पिताजी मुझे बातें बताते थे... वह ज्योतिषी नहीं थे, उनके पास एक ज्योतिषी था और मेरे पति से मिलने से पहले, उस ज्योतिषी ने उन्हें बताया और उन्होंने मुझे बताया, 'तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी।' मैंने कहा, 'कौन?' पूरा नाम। 'तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी।' मैं उन्हें तब जानती भी नहीं थी।"

ट्विंकल ने आखिरकार अक्षय से शादी कर ली और शादी के कई साल बाद, राजेश ज्योतिषी के साथ ट्विंकल के घर गए और वह अपने करियर के बारे में उनसे पूछा। तब ज्योतिषी ने उन्हें बताया था कि वह लेखक बनेंगी। तब तक उन्होंने एक किताब भी नहीं लिखी थी, लेकिन ज्योतिषी का कहना सच हुआ। ट्विंकल ने अब तक तीन किताबें लिखी हैं: 'मिसेज फनीबोन्स' (Mrs Funnybones), 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' (The Legend of Lakshmi Prasad) और 'पजामा आर फॉरगिविंग' (Pyjamas are Forgiving)। ट्विंकल अक्सर अपने विचार इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। इसी बातचीत के दौरान, जैकी ने खुलासा किया कि एक दिन उनके पिता ने भविष्यवाणी की थी कि कुछ बुरा होनें वाला है और उसी दिन उनके भाई की मृत्यु हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता ने भविष्यवाणी की थी कि वह अभिनेता बनेंगे।