शाहरुख़ खान के साथ काम करने से कतराती हैं बॉलीवुड की ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां

छोटे पर्दे से बड़े पर्दें पर कदम रखने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान ने आज फ़िल्मों में जो नाम और शोहरत कमाई है वो कमाना हर किसी के बस की बात नहीं है. छोटे पर्दें से बड़े पर्दें पर कदम रखने तक का शाहरुख़ का सफर बिलकुल भी आसान नहीं था, लेकिन आपने ये सुना ही होगा कि जब आपके अंदर किसी चीज को पाने की चाह होती है तो वो चीज आपको देर से ही सही, लेकिन मिल ज़रूर जाती है. आज शाहरुख़ की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में की जाती हैं. ये तो आपको भी पता है कि शाहरुख ने अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड के लगभग हर छोटे बड़े अभिनेता और अभिनेत्री के साथ काम किया है. बॉलीवुड में जब कोई अभिनेत्री कदम रखती है तो उसका ये सपना होता है कि वो एक बार अपने फ़िल्मी करियर में शाहरुख खान के साथ काम जरूर करे,लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्हें शाहरुख़ के साथ काम करने में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने किया है शाहरुख खान के साथ काम करने से साफ इनकार.

Source: Tollywood

3. श्रीदेवी

अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है जो अपने करियर की ऊँचाईयों के दौर में फिल्मों में काम करने के लिए सबसे ज़्यादा फीस वसूल करती थीं. देश के अलावा विदेशों में भी श्रीदेवी की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के कई चाहने वाले थे. श्रीदेवी की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते थे. बॉलीवुड के अपने फ़िल्मी करियर में श्रीदेवी ने बॉलीवुड को बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं, लेकिन साल 2018 में श्रीदेवी के अचानक दुनिया को अलविदा कहने से उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. बता दें कि उन अभिनेत्रियों में श्रीदेवी का नाम भी शामिल है जिन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था. कहा जाता है कि श्रीदेवी को शाहरुख खान के साथ ”डर” फ़िल्म ऑफ़र हुई थी, लेकिन श्रीदेवी ने इस फ़िल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया था. श्रीदेवी ने फ़िल्म में काम ना करने की ये वजह बताई थी कि वो इस तरह के रोल वाली पहले भी बहुत सी फ़िल्में कर चुकी हैं. हालाँकि बाद में श्रीदेवी ने शाहरुख की फ़िल्म ”ज़ीरो” में एक छोटा सा रोल किया था.

Source: IndiaTv News

2. सोनम कपूर

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ”सांवरियां” से फ़िल्मों में कदम रखने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अपने स्टाइल के लिए दुनियाभर में जानी जाती हैं. सोनम ने बॉलीवुड की कुछ ही फ़िल्मों में काम किया है ,लेकिन उनके द्वारा की गई फ़िल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा है. साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने के बाद सोनम ने धीरे-धीरे करके फिल्मों से दूरी बना ली है. बता दें कि अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में सोनम को शाहरुख़ खान के साथ काम करके का मौक़ा नहीं मिला है. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया था कि लोगों को शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी जरा भी पसंद नहीं आएगी. इसी वजह से उन्होंने अभी तक शाहरुख़ खान के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है.

Source: FilmiBeat

1. कंगना राणावत

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कंगना का नाम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आता हैं. बॉलीवुड का हर अभिनेता कंगना के साथ काम करना चाहता है. अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देने वाली कंगना बॉलीवुड के हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम करना पसंद करती हैं, लेकिन आपको ये जानकर जरूर झटका लगेगा कि कंगना बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ के साथ काम करना नहीं चाहती हैं और उन्होंने बहुत बार शाहरुख़ के साथ काम करने के लिए ऑफर हुई फिल्मों को ठुकरा दिया है.

Source: India.com

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंगना को शाहरुख के साथ ”जीरो” फिल्म ऑफर हो चुकी है, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में भी काम करने से मना कर दिया था. कंगना ने इस बात का खुलासा किया था कि वो शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है और इसलिए वो कभी भी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं करने वाली.