40-50 की उम्र में भी सिंगल हैं बॉलीवुड की ये दिग्गज अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार जितने अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स की जिंदगी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर उनकी प्रोफेशनल लाइफ. बहुत बार इन स्टार्स की पर्सनल जिंदगी भी पर्सनल नहीं रहती. बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सेलेब्स हैं जो अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है, लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ भी हैं जो 40-50 की उम्र में भी सिंगल हैं. तो आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो अभी तक हैं सिंगल

.
source:- TV9 Bharatvarsh

अमीषा पटेल

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल का आता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद अमीषा का नाम अब तक कई सेलेब्स के साथ जुड़ा हैं. अभी तक अमीषा ने कई लोगों को डेट किया, लेकिन वो अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 आने वाली है.

source:- News18 हिंदी

सुष्मिता सेन

इस लिस्ट में दूसरा नाम मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन का आता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुष्मिता ने अलग ही जगह बनाई है. सुष्मिता का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है. सुष्मिता अभी भी सिंगल हैं. उन्होंने 2 बच्चियों को गोद लिया है.

source:- हिंदीदेसी

शमिता शेट्टी

इस लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का है. शमिता ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और हाल ही में वो बिग बॉस 15 में नजर आ रहीं हैं. शमिता का नाम भी बहुत से सेलेब्स के साथ जुड़ा हैं,लेकिन उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला नहीं किया है.