बॉलीवुड के वो 5 सितारे जिन्होंने शादी का मज़ाक़ बना दिया,जानिए कौन है सबसे आगे

बॉलीवुड में कुछ सितारे वो है जिन्होंने खुल्लम खुला किया प्यार और कुछ सितारे वो है जिन्होंने क़भी अपने रिश्ते को लोगों के सामने नहीं क़बूला। लेकिन आज भी उन रिश्तों के चर्चे बरकरार है कोई भी उनकी कहानी को भूल नहीं पाया है । इन नामों में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल है जिन्हें सुन अपने भी होश उड़ जाएँगे। आइए आपको उनके नाम बताते है-

(1) आदित्य पंचोली और कंगना रनौत

आदित्य पंचोली शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है। लेकिन इसके बावजूद उनका नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था। उस समय कंगना बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थी ।आदित्य ने कंगना के लिए काफ़ी कुछ किया जिसके बाद कंगना को अपने करियर की पहली फिल्म मिली ।‘गैंगस्टर’ में ब्रेक मिलते ही इंडस्ट्री में इनकी प्यार की कहानियाँ चलने लगी।

(2) अमिताभ बच्चन और रेखा

इनकी प्यार की कहानी आख़िर कौन नहीं जनता । इस मामले में सबसे पहला जोड़ा यही है। पूरे बॉलीवुड को इनके प्यार के चर्चे पता है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सबसे पहला है। वैसे तो रेखा का कई लोगों के साथ जोड़ा गया है लेकिन शादी के बाद भी उनका नाम अमिताभ के साथ जुड़ा रहा।

(3) बोनी कपूर और श्रीदेवी

श्री देवी का नाम साउथ की फिल्मों में काफ़ी बड़े पैमाने पर लिया जाता था और जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी को देखा तो पहली नजर में ही उन्हें अपना दिल दें बैठे । इतना नहीं बल्कि जब श्री देवी फिल्म ‘चांदनी’ की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी श्रीदेवी से मिलने के लिए स्विटजरलैंड पहुंच गए। इससे ही पता चलता है की इनका प्यार किस हद तक था।

(4) ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

कंगना रनौत का नाम आदित्य पंचोली के साथ तो जुड़ा ही साथ में ऋतिक के साथ भी उनके प्यार के चर्चे थे।