इन 5 फिल्मों में अक्षय कुमार ने इस कदर निभाया था विलेन का रोल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाने वाले अक्षय कुमार ने साल 1991 में “सौगंध” फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भी उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में की हैं. अक्षय ने अपनी फिल्मों में हीरो के साथ-साथ विलेन का किरदार निभाकर भी दर्शकों का दिल जीता है. तो आईये आज हम अक्षय की उन फिल्मों पर नजर डालते हैं जिसमें अक्षय विलेन के किरदार में दिखाई दिए हैं.

source:- www.social18.in

फिल्म-खिलाड़ी 420

बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार पहली बार फिल्म “खिलाड़ी 420” में विलेन के रोल में नजर आये थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री महिमा चौधरी ने काम किया था. अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था.

source:- DNA India

फिल्म-अजनबी

अक्षय कुमार की फिल्म “अजनबी” बॉक्स ऑफिस पर 2001 में आई थी. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के कलाकार बॉबी देओल और एक्ट्रेस करीना कपूर और बिपाशा बसु नजर आई थी. इस फिल्म में अक्षय और बिपाशा ने नेगेटिव रोल निभाया था. दर्शकों ने दोनों के किरदार को काफी पसंद किया था.

source:-Amarujala

फिल्म-2.0

अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 काफी लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म में अक्षय ने खतरनाक विलेन का रोल निभाया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ फिल्मों के सबसे बड़े अभिनेता रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी .