83 Box Office: रणवीर सिंह की फिल्म सूर्यवंशी और स्पाईडर मैन- नो वे होम के आगे पड़ी फीकी, इतने करोड़ तक सीमित रही कमाई

83: रणवीर सिंह

83: रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' कल यानि की शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। रणवीर सिंह की इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले थे। लेकिन फिल्म रिलीज के पहले दिन इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। रणवीर सिंह की '83' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) के आगे फीकी पड़ी है। '83' ने रिलीज के पहले दिन मात्र 13 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट काम के मुताबिक 83 ने अपनी रिलीज के पहले दिन लगभग ₹13-14 करोड़ का कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो जहां फिल्म ने दिल्ली, मुंबई जैसी मेट्रो सिटीज में ठीकठाक कलेक्शन किया है। वहीं गुजरात और सीपी बरार जैसे अन्य सेंटर पर, फिल्म ने शायद अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' की 20 प्रतिशत कमाई ही की है। इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कब्जा जमाया हुआ है।

बता दें कि अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लेकर के आई थी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ने पहले दिन 26.29 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने रिलीज के पहले दिन 32 करोड़ रुपए कमाए थे। रणवीर और दीपिका की ये फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में भारत की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत को दिखाया गया है। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के साथ, जीवा, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क जैसे कई स्टार्स नजर आए हैं।