83: रणवीर सिंह की फिल्म दिल्ली में हुई टैक्स-फ्री, कबीर खान ने पोस्ट कर CM को दिया धन्यवाद

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों की रिलीज को लेकर के होड़ लगी हुई है। इस शुक्रवार 2 बड़ी फिल्में 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) और '83' रिलीज हो रही है। जहां 'अतरंगी रे' डिजीटली रिलीज हो रही है, वहीं '83' वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तो अब हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 को लेकर एक नई घोषणा हुई है। दरअसल 83 को दिल्ली में टैक्स फ्री (83 tax free in delhi) कर दिया गया है। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को धन्यवाद दिया है।

कबीर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kabir Khan Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। कबीर खान ने इस पोस्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को धन्यवाद दिया है। कबीर ने '83' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि दिल्ली में फिल्म को टैक्स फ्री (Tax free film 83) कर दिया गया है और साथ सीएम को इसके लिए धन्यवाद किया है। कैप्शन में कबीर ने लिखा, "श्री अरविंद केजरीवाल जी और श्री मनीष सिसोदिया जी, फिल्म 83 को दिल्ली में टैक्स-फ्री घोषित करने के लिए आपका धन्यवाद! आपका इशारा हमें भारत की सबसे बड़ी जीत की कहानी को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगा। #ThisIs83।" इस पोस्ट को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) को टैग किया है।

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म '83', 24 दिसंबर को 3डी इफेक्ट्स के साथ हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कनन्ड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप (1983 Cricket World Cup) की कहानी को दिखाया गया है। जब भारतीय क्रिकेट टीम कपिल देव की कप्तानी में पहली बार वर्ल्ड कप जीत कर लायी थी। फिल्म की कहानी में कपिल देव का खुद पर और अपनी टीम पर भारत को जीत दिलाने का विश्वास के साथ-साथ अन्य खिलाड़ियों के द्वारा की गई जी तोड़ मेहनत को दिखाया गया है।