Atrangi Re: सारा और धनुष के टूटे दिल की दास्तां सुनाता है 'रात जरा सी' गाना, देखिए वीडियो

सारा अली खान और धनुष

सारा अली खान और धनुष

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की मच अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) इस क्रिसमस पर रिलीज होनें वाली है। अक्षय, सारा और धनुष की लव-ट्राएंगल वाली ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज (Atrangi Re Release Date) होनी है। जैसे- जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे- वैसे फिल्म के गाने भी सामने आने लगे हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से सारा का डांस सॉन्ग 'चकाचक' (Chakachak) रिलीज किया गया था, तो अब 'अतरंगी रे' का एक इमोशनल सॉन्ग 'रात जरा सी' (Rait Zara Si) सामने आया है।

हाल ही में सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) से 'रात जरा सी' का टीजर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए सारा ने गाने की डिटेल्स शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, "मेरा दिल धड़कता रहता है, एक प्यार के लिए जो बंधा हुआ है, लग रही है एक अलग ही प्यार सी, क्योंकी आ गयी है #RaitZaraSi, अब गाना आ गया है।"

गाने की शुरुआत एक नशे में धुत दुल्हन और उस दूल्हे के बीच जबरन शादी के साथ होती है जो ये करना नहीं चाह रहा होता है। नव वर-वधू एक दूसरे के प्यार में धीरे-धीरे पड़ने लगते हैं और अपनी अलग कहानी की शुरुआत कर रहे होते हैं। लेकिन सारा के पुराने प्रेमी की वापसी प्रेमिका के मन में अपने लिए भावनाओं को जगा देती है। फिर ये कहानी दिल टूटने में बदल जाती है क्योंकि सारा अपने पुराने प्यार और नए के बीच फंसी हुई है। वहीं धनुष इस स्थिती में फंसे हुए नजर आते हैं। गाने को एआर रहमान (AR Rahman) ने कंपोज, अरेंज और प्रोड्यूस किया है और इसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और शाशा तिरुपति (Shashaa Tirupati) ने गाया है। गाने के बोल इरशाद कामिल (Irshad Kamil) ने लिखे हैं।