Bhojpuri Gana: रितेश पांडे की गर्लफ्रेंड को सताया इस बात का डर, 'मार हो जाई' गाने में तगड़ा है रोमांस

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे और शिल्पी राज का नया गाना 'मार हो जाई'

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे और शिल्पी राज का नया गाना 'मार हो जाई'

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और सिंगिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने गानों को लेकर के काफी चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर रितेश काफी एक्टिव रहते हैं वह अपने फैंस को एंटरटेन करना कभी नहीं भूलते। हाल ही में रितेश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Ritesh Pandey Instagram) से एक रील शेयर की है। रितेश ने ये रील अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'मार हो जाई' (Maar Ho Jayi) पर बनाई है। रितेश का ये गाना 'मार हो जाई' कल ही रिलीज हुआ है।

इस गाने में लव स्टोरी का एक पार्ट दिखाया गया है, जिसमें एक्ट्रेस को उसके भाई ने कैद करके रखा हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में आप देख सकते हैं कि रितेश छुपछुपाते अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर पहुंचते हैं। जहां गर्लफ्रेंड का भाई पहरेदार बना बैठा हुआ है। रितेश को देखकर उनकी प्रेमिका उनसे कहती हैं कि जल्दी चले जाओ वरना मार हो जाई। गाने में रितेश और उनकी गर्लफ्रेंड का जबरदस्त रोमांस भी दिखाया गया है।

रितेश का ये गाना उनके यूट्यूब चैनल 'रितेश पांडे ऑफिशियल' (Ritesh Pandey Official) से कल यानि की 18 दिसंबर को रिलीज किया गया है। 'मार हो जाई' गाने को अब तक लाखों व्यूज मिले हैं। इस गाने को रितेश के साथ भोजपुरी की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है। वहीं इस म्यूजिक वीडियो में रितेश के साथ पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आ रही हैं। गाने के लिरिक्स प्रकाश परदेसी (Prakash Pardesi) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक छोटू रावत (Chhotu Rawat) ने दिया है।