Bigg Boss 15: आखिर करण की किस बात से हुआ तेजस्वी का दिमाग खराब? एक- दूसरे पर चीखते- चिल्लाते आए नजर देखें वीडियो

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) भारतीय टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो है। इस समय शो का सीजन 15 टेलीकास्ट हो रहा है। कभी शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार- मोहब्बत देखने को मिलती है, तो कभी भारी घमासान हो रहा होता है। यही नहीं शो पर कंटेस्टेंट्स की जोड़ियां बनना और टूटना भी इसका एक हिस्सा रहा है। बिग बॉस 1 (Bigg Boss 1) से ये प्रथा चली आ रही है। तो इस बार हमने 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के अलावा शो पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को भी बनते हुए देखा हैं। हाल ही में इस जोड़ी के बीच दरार पड़ने की खबरें आ रही हैं।

कलर्स टीवी ने 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी एक दूसरे पर चीखते चिल्लाते नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह शायद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैं। वीडियो में रश्मि को तेजस्वी से कहते हुए सुना जा सकता है कि वो बहुत असुरक्षित लग रही हैं कि रश्मि करण से बात कर रही हैं। इसके बाद वीडियो में तेजस्वी और करण आमने सामने बैठे दिखाई देते हैं। तेजस्वी जोर से चीखते हुए बोलती हैं, "अब मेरा दिमाग खराब हो रहा है।" जिस पर करण कहते हैं, "आराम से बात कर।" तेजस्वी को इस पर और गुस्सा आ जाता है और वह चीखते हुए कहती हैं, "जितना आराम से बोलने बोलेगा मैं और हाइपर होउंगी।"

इसके बाद करण को गुस्सा आ जाता है, वो कहते हैं, "बात करने की कोई तम्मीज होती है, ये कोई तरीका है बात करने का।" आगे तेजस्वी करण से कहती हैं कि वह बात करने की कोशिश कर रही हैं, जिस पर करण अंग्रेजी में जवाब देते हैं, "मुझ से ऐसे बात मत करो।" इस वीडियो को देखकर लगता है कि करण और तेजस्वी के रिश्ते में रश्मि की दखलअंदाजी ही इस झगड़े की वजह है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "करण और तेजस्वी के रिश्ते में रश्मि की दखलअंदाजी आयी एक कांटे के रूप में। क्या ये दो प्रेमियों के बीच में सुलह हो पाएगी?"  इस एपिसोड का टेलीकास्ट आज रात 10:30 बजे कलर्स टीवी पर किया जाएगा।