Bigg Boss 15: सलमान खान ने लगाई राखी सावंत के पति रितेश को फटकार, बोले- "आपके लिए अच्छा नहीं होगा"

कलर्स टीवी पर इस समय रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) टेलीकास्ट हो रहा है। आए दिन शो से नए नए विवाद सामने आते रहते हैं। कभी शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच मोहब्बत दिखाई देती है तो किसी एपिसोड में घरवालों के बीच घमासान हो रहा होता है। हाल ही में 'बिग बॉस' का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर 'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। ये प्रोमो वीडियो 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) से है। हर बार की तरह सलमान खान 'वीकेंड का वार' के इस एपिसोड में जिस कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं, वह राखी सावंत के पति रितेश हैं। रितेश कई एपिसोड में राखी को रुलाते और उनका अपमान करते हुए नजर आए हैं। रितेश की इन हरकतों पर सलमान खान का गुस्सा फूट पड़ा है। यहां देखिए प्रोमो वीडियो...

इस वीडियो में सलमान रितेश को फटकारते हुए कहते हैं, "रितेश बड़े बड़े लोग अपनी पत्नियों से ऐसे बात नहीं करते जैसे आप कर रहे हो। तमीज है? अरे आपको जानता कौन था यार?" इसके साथ ही सलमान, राखी से कहते हैं, "क्यों बर्दाश्त कर रही हो? तुम राखी सावंत हो यार।" आगे सलमान ने रितेश से कहा, "क्या फायदा यार तुम्हारी पढ़ाई का? अगर राखी से ऐसी बदतमीजी से बात की, तो आप के लिए अच्छा नहीं होगा।" आपके बता दें कि सिर्फ सलमान ही नहीं राखी के फैंस भी रितेश की इन हरकतों से काफी नाराज हैं। फैंस अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जता रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि राखी अपने लिए स्टैंड क्यों नहीं ले रही हैं।