Birthday Special: पापा धर्मेंद्र के बर्थडे पर सनी, बॉबी और एशा देओल ने ऐसे किया विश, देखिए फोटोज

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) आज 86 साल के हो चुकें हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को लुधियाना के एक गांव नसराली में हुआ था। आज धर्मेंद्र अपना 86वां जन्मदिन मना रहे हैं। धर्मेंद्र के बर्थडे (Dharmendra Birthday) के खास मौके पर उनके बच्चों सनी, बॉबी और एशा देओल ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया है। सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सनी ने पापा धर्मेंद्र के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा लव यू।"

वहीं धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बॉबी ने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। बॉबी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मेरे पापा द लेजेंड। आपको तहे दिल से प्यार। आपका पुत्र होने पर धन्य है। #HappyBirthday।"

दोनों बेटों के अलावा धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल (Esha Deol) ने भी अपने पापा को विश किया है। एशा देओल ने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। एशा देओल ने अपना पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पापा खुश, स्वस्थ, मजबूत और फिट रहें आई लव यू धन्य रहें आप हमारी ताकत हैं #HappyBirthdayDharmendra।" बता दें कि जहां सनी और बॉबी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से हुए बच्चे हैं, वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से हुई उनकी दूसरी शादी से दो बच्चे एशा और अहाना देओल हैं।

बता दें कि धर्मेंद्र हाल ही में दिल्ली से वापस मुंबई आए हैं। दिल्ली में धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में वेटेरन एक्टर के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आएंगे और इसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में धर्मेंद्र एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ रणवीर सिंह के पेरेंट्स के रोल में नजर आने वालें हैं वहीं आलिया भट्ट की तरफ से शबाना आजमी पेरेंट्स का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।