इस वजह के चलते पत्नी करीना कपूर के साथ काम नहीं करना चाहते सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल हैं . दोनों ने साल 2012 में शादी रचाई थी , जिसके बाद दोनों एक साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं . सैफ और करीना बहुत सी फिल्मों में एक ही परदे पर साथ नज़र आए हैं . बॉलीवुड मूवीज़ ‘टशन’ , ‘ कुरबान ‘ , और ‘ओमकारा’ जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया हैं . करीना और सैफ की आखिरी फिल्म ‘एजेंट विनोद’ थी , जो 2012 में रिलीज़ हुई थी . इसके बाद भी सैफ और करीना की कई फिल्मे रिलीज़ हुई , लेकिन अब तक वह किसी भी फिल्म में साथ नही नज़र आए . इसकी वजह अब सैफ अली खान ने खुद बताई है .

हाल ही में , सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है , जिसमे उन्होंने अपने और करीना के एक साथ काम करने को लेकर खुल कर बात की . सैफ ने कहा हम दोनों एक बड़े प्रोजेक्ट की तलाश में है . अगर हमें कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है , तो हम साथ काम कर लेंगे . लेकिन इसके लिए मुझे और करीना को घर के काम को भी अच्छी तरह संभालना होगा . अच्छा यही होगा हम दोनों घर में साथ रहें और काम दूसरे लोगों के साथ मिलकर ही करते रहे. मैं काम से लौटकर अपने परिवार को साथ देखना पसंद करता हूं .

इसके बाद सौफ अली खान ने कहा , ‘ ज़िन्दगी में चीजों को बराबर रखना बहुत मुश्किल होता हैं ‘ . परिवार के साथ ही काम करना ये चीज़े मैने काफी समय से नहीं की है और ना ही मुझे इसमें कोई दिलचस्पी है. अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो हम दोनों साथ काम करने का प्लान कर सकते हैं. लाइफ को मज़ेदार बनाने के लिए अलग अलग काम करके घर में साथ रहना सबसे अच्छा फैसला हैं .