भरी भीड़ में कंगना रनौत ने किए ठाकुर जी के दर्शन, गोकुलधाम में झुलाया कान्हा जी को झूला

बांके बिहारी मंदिर में कंगना रनौत (इंस्टाग्राम फोटो)

बांके बिहारी मंदिर में कंगना रनौत (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने हर पल की खबर को अपने फैंस तक पहुंचा देती है। हाल ही में कंगना रनौत भगवान श्री कृष्णा की जन्मभूमि मथुरा (Krishna Janmabhoomi Mathura) पहुंची हैं। वहां पहुंच कर एक्ट्रेस ने ठाकुर जी के मंदिर में माथा टेका है। इसके साथ ही कंगना गोकुलधाम पहुंची जहां पर वासुदेव ने बालक कृष्ण को नंद बाबा को सौंपा था।

कंगना ने गोकुल धाम से अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस कान्हा जी को झूला झुलाते नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में बताया भी है कि उन्हें वहां पहुंच कर कैसा लग रहा है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "गोकुलधाम…. यहीं पर वासुदेव ने बालक कृष्ण को नंद बाबा को सौंप दिया... यह सचमुच सबसे मधुर अनुभव था...पुजारी ने कहा कि यह तुम्हारे भगवान कृष्ण नहीं है ... यहां वह यशोदा के नंदलाल है ... उनके बच्चे .. शोर मत करो, खड़े मत रहो बैठो ... उन्हें आप ऐसे देखो जैसे आप किसी बच्चे को देख कर हंसते या मुस्कुराते हैं, नहीं तो वे रोने लगेगें ..तो उन्होंने मुझे सफेद मक्खन और मिश्री दी... और मैंने धीरे से बच्चे को झूला झुलाया और हंसी ...यही रस्म है...कितना रमणीय। जय श्री कृष्ण।"

इसके अलावा कंगना ने अपनी और भी कई सारी फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Kangana Ranaut Instagram) से शेयर किया है। जिसमें किसी में वह गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं, तो कहीं पर एक्ट्रेस बच्चे के हाथों से प्रसाद लेते हुए। इसके अलावा फोटोज में उन्हें भगवान के दर्शन करते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस पूरी तरह से भक्ति में लीन माथे पर तिलक और फूल मालाएं लिए दिखाई दीं।