शहनाज गिल पर कमेंट करके आसिम रियाज हुए ट्रोल, लोगों ने लताड़ते हुए पूछा- तुम रोते बैठ के...

आसिम रियाज और शहनाज गिल

आसिम रियाज और शहनाज गिल

सोमवार को पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को मैनेजर की इंगेजमेंट पार्टी में दोस्तों के साथ चिल करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस के फैंस शहनाज को एंजॉय करता हुआ देख काफी खुश हुए। लेकिन देर रात आसिम रियाज (Asim Riaz) के एक ट्वीट ने सिडनाज (Sidnaaz) और शहनाज के फैंस को आगबबूला कर दिया। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में उनके को कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लिखा कि कैसे उन्होंने कुछ डांसिंग क्लिप देखीं और यह देखकर चकित रह गए कि लोग इतनी जल्दी अपने प्रियजनों को कैसे भूल जाते हैं।

अपने ट्वीट में आसिम ने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन फैंस को लगा कि उनका ये पोस्ट शहनाज को लेकर के किया गया था। वहीं फैंस के मुताबिक आसिम रियाज का लेटेस्ट ट्वीट शहनाज गिल के डांस वीडियो से जुड़ा है जहां वह उन पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के फैंस को लगता है कि ये ट्वीट शहनाज पर कटाक्ष के तौर पर किया गया था। अपने ट्वीट में आसिम ने लिखा था, , "बस कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं … सीरियसली लोग अपने प्रियजनों को इतनी जल्दी कैसे भूल जाते हैं क्या बात क्या बात…। #Newworld"

शहनाज के किसी फैन ने लिखा, 'एक बात बताओ कि अगर आपको किसी पार्टी में बुलाया जाता है। तो तुम रोते बैठ के? तुम्हारे हिसाब से उसे हर समय रोते रहना चाहिए?...है ना... कहीं भी जाए... किसी भी पार्टी वगैरह में उसे रोते रहना चाहिए... ये बेशर्मो जैसे ट्वीच करना बंद कर दो। इंगेजमेंट के चक्कर में।" किसी दूसरे फैन ने लिखा, "लोग इतनी जल्दी अपने प्रियजनों को भूल जाते हैं। उदाहरण के लिए, आसिम नाम का एक सांप एक लड़की के लिए अपने दोस्त सिड से भिड़ गया, उसके दिवंगत पिता को गाली दी, उसे खरी खोटी सुनाई, उसे टॉर्चर किया और क्या नहीं। साथ ही सिड के जाने के 2 दिन बाद ही आसिम ने अपने क्रैप रैप सॉन्ग को रिलीज कर रहे थे। तो हां दोस्तों, #NewWorld"