जानिए सारा ने क्यों कहा कि मेरी मां को मेरे साथ काम करना नहीं पसंद?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर कहा है कि उनकी मां अमृता को उनके साथ काम करना पसंद नहीं है. बता दें कि सारा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन कर रहीं हैं.


जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि वह मेरे साथ काम करना पसंद करती हैं क्योंकि वो मेरी मां हैं, अगर शॉट के बीच मेरे चेहरे पर मेरे बाल आ जाते हैं तो वह कट कह सकती हैं और मेरे बालों को सीधा करने की कोशिश कर सकती हैं. वो मुझे सबसे अच्छा दिखाना चाहती हैं क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं. उनको लगता है कि आपको अपने काम में अपना 100 प्रतिशत देने की जरूरत है, तभी आप कुछ हासिल कर पाएंगे. इसके अलावा सारा ने अपनी मां के काम को लेकर भी कुछ बातें कहीं जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने काम को लेकर काफी एक्साइटेड रहती हैं. फिलहाल अमृता और सारा को एक साथ फिल्म में तो नहीं देखा गया है लेकिन एक विज्ञापन में ये दोनों साथ नज़र आ चुकी हैं.


आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह ने एक्टिंग करने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि, वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि कोई भी फिल्म सिर्फ दो घंटे की नहीं होती, कम से कम ये एक साल के लिए है. मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के माता-पिता अमृता सिंह-सैफ अली खान एक्टिंग की दुनिया में अहम भूमिका निभाते हैं.


वहीं, सारा के वर्क फ्रंट के बारे में बताएं तो सारा अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन में लगी हैं. उनके फिल्मी दुनिया में अबतक 3 साल पूरे हो गए हैं और उनकी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं.