जनरल बिपिन रावत की शहादत पर जश्न मनाने वालों से आहत हुआ ये फ़िल्म मेकर, अपनाएगा हिन्दू धर्म

तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों का निधन हो गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर जनरल बिपिन रावत के निधन की ख़बरों पर कुछ लोगों ने मज़ाक बनाया जिससे केरल के फिल्ममेकर आहत हुए. बता दें कि इस बात से खफा होकर फिल्ममेकर अली अकबर और उनकी पत्नी ने इस्लाम धर्म को ही त्यागने का फैसला कर लिया. ये फिल्ममेकर लोगों की ऐसी हरकतों से काफी आहत हो गए और उन्होंने ये कदम उठाने का फैसला लिया.


दरअसल, केरल के फिल्ममेकर अली अकबर और उनकी पत्नी लुसीअम्मा ने इस्माल धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक, फिल्ममेकर अली अकबर का कहना है कि, मुस्लिमों की तरफ से ऐसी हरकत का विरोध इस्लाम के सीनियर नेताओं और धर्मगुरूओं ने भी नहीं किया है. देश के बहादुर बेटे का अपमान बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. बता दें कि फिल्ममेकर अली अकबर का ये कदम बताता है कि वो जनरल बिपिन रावत की शहादत पर जश्न मनाने वाले लोगों से कितने आहत हुए हैं.


आपको बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी बात कही है. उन्होंने केरल भाषा में ही वीडियो में बात की है. उन्होंने कहा है कि, वो अपनी पत्नी के साथ हिंदू धर्म अपना लेंगे जिसको लेकर जरूरी कानूनी कागजी कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि वो पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश समिति के सदस्य थे जिसके बाद कुछ अनबन की वजह से उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.