एक बार माइकल वॉन ने उड़ाया था टीम इंडिया का मजाक अब वसीम जाफर ने इस बात को लेकर लिया बदला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड टीम को वो दिन याद दिला दिया जब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया का मज़ाक उड़ाया था. बता दें कि एक बार माइकल वॉन ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया था और अब वसीम जाफर ने इस बात को लेकर बदला लिया है.


आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने बदला लेते हुए माइकल वॉन की बेइज्जती कर दी है. बता दें कि वसीम जाफर ने माइकल वॉन के पुराने ट्वीट को याद दिलाते हुए बदला लिया है.


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन में इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराकर पांच मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है और मंगलवार को दूसरे दिन के स्कोर 4 विकेट पर 31 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 68 रन पर ही ऑलआउट हो गई. अब यह पूरा मामला भारतीय टीम से इसलिए जुड़ा है क्योंकि जब भारतीय टीम साल 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी तो उस समय वह वनडे में 92 रन पर ढेर हो गई थी जिस पर माइकल वॉन ने ट्वीट किया था कि, ‘भारत 92 पर ऑल आउट…विश्वास नहीं हो रहा है कि आज के समय में कोई टीम 300 के अंदर ऑल आउट हो सकती है.’
कहते हैं कि कभी इतने बड़े वाक्य नहीं बोलने चाहिए कि भविष्य में आपको खुद ही उसका सामना करना पड़े और अब ऐसा ही कुछ हुआ है इंग्लैंड की टीम के साथ. पहले इंग्लैंड ने भारत का मजाक उड़ाया और अब जब इंग्लैंड की टीम मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में 68 रन पर ढेर हुई तो वसीम जाफर ने उस दिन को याद दिला दिया.