कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुसीबत, अब इस मामले में खार पुलिस स्टेशन में लगाने पहुंची हाजिरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आखिरकार मुंबई पुलिस के सामने खार पुलिस स्टेशन (Kangana At Khar Police Station) में हाजिर हो गई हैं। गुरुवार की सुबह उन्हें पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया है। दरअसल कंगना को बुधवार को पुलिस स्टेशन में उनके विवादित सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) पर दर्ज की गई 'एफआईआर' (FIR) के सिलसिले में हाजिर होना था, जो किसी कारण एक्ट्रेस वहां नहीं पहुंच पाईं थी।

तो अब गुरुवार को कंगना वाइट फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी और गले में मोतियों के हार के साथ पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया है। इस दौरान वह अपनी सिक्योरिटी और पुलिस अफसरों से घिरी हुई नजर आईं। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर पैपराजी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की गईं हैं। उन्हें पुलिस स्टेशन में एक सिख समूह द्वारा दर्ज कराई गई 'एफआईआर' (FIR on Kangana) के कारण पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

बता दें कि पिछले महीनें एक सिख संगठन की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ 'एफआईआर' दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने दिसंबर महीने की शुरुआत में उनसे पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। उनके वकील ने 'बॉम्बे हाई कोर्ट' (Bombay Highcourt) को बताया था कि एक्ट्रेस 22 दिसंबर को खार पुलिस के सामने हाजिर हो जाएंगी। इसके बाद बुधवार को एक बार फिर 'बॉम्बे हाई कोर्ट' में उनके वकील रिजवान सिद्दीकी (Rizwan Sidiquee) ने एक्ट्रेस के लिए पुलिस स्टेशन में हाजिर होनें के लिए अगली डेट की अपील की थी। रिजवान सिद्दीकी ने कहा था कि उन्होंने दूसरी डेट के लिए इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन अधिकारी ने न तो उनके कॉल्स और न ही उनके मैसेजेस का कोई जवाब दिया। जिसके बाद वह बॉम्बे हाई कोर्ट के पास अपनी अर्जी लेकर के पहुंचे थे।