फिरोज खान ने जया बच्चन के खिलाफ किया अपमानजनक ट्वीट, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन पिछले कुछ दिनों से विवादों में फंसी हैं. उन्होंने हाल ही में संसद में भाषण देते हुए भाजपा पार्टी को श्राप दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा पार्टी के बुरे दिन आने वाले हैं. वहीं, अब अभिनेता फिरोज खान ने जया बच्चन के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर दी है.


आपको बता दें कि जया बच्चन के विपक्ष के ऊपर दिए हुए बयान पर टिप्पणी करते हुए मशहूर टीवी धारावाहिक ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाने वाले अभिनेता फिरोज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्जत बनाई थी उसकी “नटगुल्ली” पत्नी ने उसे कबाड़ा कर दिया.’ बता दें कि फिरोज खान के इस ट्वीट पर बयान बाजी हो रही है.


दरअसल, बीते दिनों ही संसद में भाषण देते हुए जया बच्चन ने भाजपा पार्टी को खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि मैं श्राप देती हूं कि जल्द ही भाजपा के बुरे दिन आने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष पर लगातार हमला इसलिए कर रही है क्योंकि वह आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के परिणामों से डरी हुई है. गौरतलब है कि ये बयान जया बच्चन ने उस समय दिया जब उनकी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पनामा पेपर्स मामलें में दिल्ली में पूछताछ कर रही थी. वहीं, पीएम मोदी के लाल टोपी वाले बयान को लेकर जया बच्चन कहती हैं कि किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी.