घुटनों से पैरों पर खड़े होना सीख रहे करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तरह ही उनके बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के भी फोटोज का एक्ट्रेस के फैंस इंतजार करते ही रहते हैं। करीना अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से अपने बच्चों की भी फोटो पोस्ट करती हैं, जो काफी वायरल भी हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे जेह (Jeh) की एक क्यूट फोटो पोस्ट की है।

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपन छोटे बेटे जेह की एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि जेह अब बड़े हो रहे हैं और धीरे धीरे अपने आप चलना सीखने की कोशिश में लगे हैं। इस फोटो में जेह घुटनों पर बैठे हुए कुछ पकड़ कर खड़े होनें की कोशिश कर रहे हैं। ये फोटो उनके बैक साइड से ली गई है जिसमें जेह वाइट कलर के बेबी सूट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ये टोज हैं जो मेरे लिए काम करते हैं। मेरा बेटा। टाइम इज फ्लाइंग"

करीना ने ये पोस्ट थोड़ी देर पहले ही किया है और इसे अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। जेह की इस फोटो पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने कमेंट में अपने भतीजे पर प्यार बरसाया है। सबा ने कमेंट में लिखा, "मेरी जेह जान।" सबा के अलावा करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने भी कमेंट किया है। करिश्मा ने कमेंट में लिखा है, "जे बाबा।" इसके साथ ही अन्य कई सेलेब्स ने भी करीना के पोस्ट पर कमेंट किया है। बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी साल 2012 को अक्टूबर की 16 तारीख को हुई थी। इस कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।