जनरल रावत को देश दे रहा आखिरी विदाई, सेना की वर्दी में दिखी मासूम तो व्हील चेयर से पहुंचा फौजी, जिंदाबाद के लगे नारे

देश ने सेना के एक वीर सपूत को खो दिया. CDS जनरल बिपिन रावत को आज हर कोई अंतिम विदाई दे रहा है. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी को जनरल बिपिन रावत के जाने का गम है. नम आंखों से उन्हें विदाई दी जा रही है. तस्वीरों से साफ हो रहा है कि उनके घर के बाहर लोगों का कितना बड़ा जमावड़ा है. कोई व्हील चेयर पर आया है तो कोई घंटों से घर के बाहर खड़ा है. अंतिम विदाई के लिए लोग बड़ी तादाद में मौजूद हैं. देश प्रेमी नारे लगा रहें हैं कि,’भारतीय सेना जिंदाबाद, सीडीएस रावत अमर रहें.’

इस दौरान भीड़ की एक तस्वीर में करीब 5-6 साल की मासूम बच्ची सबका ध्यान खींच रही है. बच्ची ने सेना की वर्दी पहनी हुई है और वो सैल्यूट कर रही है. वहीं, व्हील चेयर पर आया एक शख्स भी अंतिम विदाई दे रहा है. बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला जनरल बिपिन रावत को आखिरी नमन करने व्हील चेयर से पहुंचें. वहीं, भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनरल बिपिन रावत की लोगों के ऊपर एक सकारात्मक छवि बनी है. वहीं, जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका का अचानक निधन होने से उनकी दोनों बेटियों का हाल बेहाल है. एक बेटी की गोद में मासूम बच्चा है जो जनरल रावत को नम आंखों से विदाई दे रहा है. मासूम को समझ नहीं आ रहा होगा लेकिन दिल तो उसका भी दुखा है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, एनएसए अजीत डोभाल, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, तीनों सेनाओं के बड़े अफसर आदि ने जनरल रावत को अंतिम विदाई दी.