दूल्हा बने सिकंदर की फोटो दिखाकर मां को परेशान करना चाहते थे अनुपम खेर लेकिन एक्टर का मजाक पड़ गया उल्टा, देखें वीडियो

अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी

अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई बार सामाजिक मुद्दों को उठाते हैं तो कई बार अपनी पर्सनल फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। अनुपम के फैंस उनकी मां के वीडियोज को भी खूब पसंद करते हैं। अनुपम अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ वीडियोज शेयर करते हैं। वेटेरन एक्टर के फैंस के बीच उनकी मां के वीडियोज काफी पॉपुलर हो जाते हैं। हाल ही में अनुपम और उनकी मां दुलारी (Dulari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Anupam Kher Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अनुपम अपनी मां के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहे होते हैं, लेकिन उनका ये प्लान फेल हो जाता है। अनुपम ने दूल्हे के गेटअप में तैयार अपने बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की फोटो दिखाकर अपनी मां के साथ मजाक करना चाहा लेकिन इस बात पर उनकी मां खुश हो गईं। मां के ऐसे रिएक्शन को देख अनुपम सरप्राइज हो गए और उन्हें दुनिया की सबसे प्रगतिशील महिला बताया।

अनुपम ने मां और अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह वीडियो आगे साबित करेगा कि #Dulari अब तक की सबसे कूल मॉम है। सिकंदर खेर ने अपनी शादी के सीन की शूटिंग से एक फोटो भेजी। मैंने सोचा कि मैं मां को यह कहकर चौंका दूंगा कि सिकंदर ने हमें बताए बिना शादी कर ली। यह सोचकर कि खबर उन्हें परेशान कर देगी। लेकिन मुझे उस समय आश्चर्य हुआ जब उन्होंने इसके बारे में बेहद खुश महसूस किया। उनके रिएक्शन देखें। हमारी मां कमाल है यार!! #DulariRocks #Progressive #MomsAreTheBest।" अनुपम की इस वीडियो पर सिकंदर ने रिएक्ट किया है। सिकंदर ने कमेंट में लिखा है, "मेरा मतलब है कि इस वीडियो से सीखने के लिए बहुत कुछ है! दादीजी वाकई एक खास महिला हैं।"