साल के आखिर में काम करते नजर आए शाहरुख खान, सेट पर क्लिक किया फोटो

साल 2021 के आखिरी हफ्ते में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काम करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की काम के सेट से एक नर्ई फोटो सामने आई है। इसमे वह एक शूट के सेट से फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में शाहरुख के साथ एक्टर दिगन्ता हज़ारिका (Diganta Hazarika) भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आई ये फोटो किस प्रोजेक्ट के सेट की है ये क्लीयर नहीं है। हालांकि फैंस का अंदाजा है कि ये शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) के सेट से है।

शाहरुख के साथ की ये फोटो 'मोहेंजो दारो' (Mohenjo Daro) एक्टर दिगन्ता हज़ारिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Diganta Hazarika Instagram) अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो में शाहरुख ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस के साथ पेयर किया हुआ है। अपने रोल के लिए बढ़ाए गए बालों को एक्टर ने बांध रखा है। उन्होंने फोटो की लोकेशन के तौर पर मुंबई टैग किया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सफलता एक अच्छी शिक्षक नहीं है, असफलता आपको विनम्र बनाती है... शाहरुख खान भारतीय सिनेमा के सबसे सफल एक्टर, फिर भी सबसे विनम्र इंसान।"

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में शाहरुख के फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर के कई सारे सवाल किये हैं। जहां कई फैंस ने कमेंट में पूछा है कि ये फोटो 'पठान' के सेट से है, तो कई फैंस ने पूछा कि उनकी फिल्म कब आ रही है। बता दें कि शाहरुख खान लास्ट टाइम साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आए थे। एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद किंग खान अब 'पठान' फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर के यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन कुछ समय से इसकी मेकिंग के बारे में खबरे आ रही हैं।