दिल्ली पुलिस को भी पसंद आई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये बात, ट्वीट कर लोगों से कहा..

दिल्ली पुलिस को भी पसंद आई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये बात, ट्वीट कर कहा.. (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिल्ली पुलिस को भी पसंद आई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये बात, ट्वीट कर कहा.. (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर को शादी कर ली। कैट-विक्की की शादी काफी चर्चा में रही। हालांकि दोनों की शादी को लेकर कई महीनों से खबरें आ रही थी। मगर कैट और विक्की ने लास्ट मोमेंट तक अपनी शादी को प्राइवेट रखा। विक्की और कैट की शादी को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो गया है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'हेल्लो पीपल, अपने पासवर्ड को #VicKat wedding की तरह सिक्योर रखे।'।  इस ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग इस पर दिल्ली पुलिस की आलोचना भी करते हुए नजर आ रहे है।

गेस्ट को नहीं थी फोन ले जाने की परमिशन  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी में जिन गेस्ट को बुलाया गया था। उन्होंने फोन ले जाने की परमिशन नहीं थी। जिसकी वजह से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में नहीं आ पाई। 

कैटरीना ने खुद शेयर की तस्वीरें 

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को तस्वीरों को अपने फैन्स के लिए खुद शेयर किया था। कैटरीना के बाद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया। इसके बाद उन्हें कई बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैन्स ने बधाई दी।

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली पुलिस के कई ट्वीट वायरल हो चुके हैं, जो बॉलीवुड हस्तियों को लेकर किए गए हैं।