विक्की कौशल और कटरीना की शादी पर सलमान खान के पिता ने ऐसा क्या कहा , जो फ़ैन्स हो गये निराश

9 दिसंबर को कटरीना कैफ़ और विक्की कौशल शादी के बंधन बंध गये । इनके फ़ैन्स इनकी शादी से काफ़ी खुश है । और सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर रहे है। इसी में सारे सितारे अपनी अपनी प्रतिक्रिया तो दे ही रहे थे। लेकिन अब सलमान खान के पिता का इस शादी को लेकर बयान आया है।लेकिन इनके इस बयान ने कटरीना और विक्की की शादी से खुश फ़ैन्स को निराश कर दिया है। अभी कैट और विक्की ने काफ़ी रॉयल अन्दाज़ में शादी की है । इनकी शादी के रस्में ख़त्म हुए हुए वैसे तो काफ़ी समय हो चुका है। लेकिन अब इनकी शादी पर सलीम खान की नाराज़गी झलकी है।

सलीम खान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया में कहा की मीडिया के पास न तो कुछ बात करने को है न कुछ दिखाने को है सब बस हाथ धो कर उनकी शादी के पीछे पड़ गये है और हर जगह वही बात हो रही है और हर तरह उनकी ही खबरें है ।

जब से सलीम का ये बयान मीडिया आया है लोगों का दिल मानो टूट गया हो कुछ लोगों का कहना है कि , सलमान के पिता अपने बेटे की एक्स की शादी से नाराज़ है तो काफ़ी लोगों का कहना वो मीडिया की इतनी ज़्यादा कवरेज करने से नाराज़ है क्यूँकि मीडिया चौबीस घंटे बस उन्हीं से जुड़ी खबर दिखा रहीं है।