राजस्थान में कौन होगा बीजेपी का सीएम चेहरा, अमित शाह ने किया खुलासा

अपने राजस्थान दौरे में, अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि राजस्थान में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में हम कमल के प्रतीक और प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो पार्टी के लिए मेहनत करेगा, जो संघ को मजबूत करने का काम करता है, उसे तोहफा जरूर मिलेगा.

सतीश पूनिया और वसुंधरा राजे में अनबन
राजस्थान में अमित शाह के पास लंबे समय से राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. राजनीतिक जानकारों के मुताबिक अमित शाह का यह दौरा कार्य आयोग को संदेश देने के लिए था. दौरे में सतीश पूनिया के साथ अमित शाह का झुकाव दिखाई दिया। जयपुर के दौरे के दौरान अमित शाह ने सतीश पुनिया को क्लीन चिट देते हुए कहा कि संघ लाजवाब काम कर रहा है।

गहलोत सरकार नहीं गिराना चाहते
गृह मंत्री ने सीएम अशोक गहलोत से कहा कि वह उनकी सरकार गिराना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत अपने 5 साल पूरे करलें क्योंकि उन्हें जनता ने चुना है। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्साह देते हुए कहा कि जनता को देख कर लग रहा है कि राजस्थान में फिर से बीजेपी की वापसी होने वाली है और गहलोत सरकार अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दे।