कोरोना बना ग्रहण! बदल सकती है कैट-विक्की के ग्रैंड रिसेप्शन की तारीख

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद वापस अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ये दोनों हनीमून से वापस आ गए है. बता दें कि कैट-विक्की मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले थे लेकिन अब इस प्लान में कुछ बदलाव किए गए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ग्रैंड रिसेप्शन की तारीख को लेकर विचार कर सकते हैं. अभी तक रिसेप्शन की तारीख 20 दिसंबर थी. दरअसल, भारत में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का खतरा बढ़ रहा है. मुंबई में भी ओमिक्रोन के कई मामले सामने आए हैं जिसको ध्यान में रखकर यह कपल रिसेप्शन की तारीख के बारे में सोच रहे हैं.

वहीं, यदि यह दोनों रिसेप्शन करते भी हैं तो रिसेप्शन में शामिल होने वालों को आरटी पीसीआर (RT-PCR) की निगेटिव रिपोर्ट लानी होगी. जानकारी के मुताबिक बीएमसी उन सेलिब्रिटीज के खिलाफ सख्त एक्शन लेगा जो कोरोना के नियमों को तोड़ रहे हैं और गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे हैं. बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है. इसका मतलब साफ है कि क्रिसमस और नए साल पर भी भव्य तरीके से आयोजन नहीं किया जा सकेगा. वहीं, कैटरीना कैफ क्रिसमस डे और नए साल को काफी धूमधाम से मनाना पसंद करती हैं लेकिन इस बार शायद यह रंग फीका पड़ सकता है.

मालूम हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीती 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिसॉर्ट में सात फेरे लिएं. इनकी शादी में परिवार वालें, दोस्त आदि के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. हालांकि, जो लोग शादी में नहीं पहुंच पाए उनके लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा जा रहा है लेकिन फिलहाल तारीख को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है.