नए साल के सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकले सिद्धार्थ और कियारा, देखें वीडियो

साल 2021 (Ending year 2021) के खत्म होनें के साथ साथ बी- टाउन के सेलेब्स नए साल (New Year 2022) का वेलकम करने छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए हैं। हाल ही में लव- बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस रूमर्ड कपल को न्यू इयर सेलेब्रेशन (New Year Celebration 2022) के लिए देश से बाहर मालदीव जाते हुए एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अवतार में स्पॉट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार सुबह, सिद्धार्थ और कियारा अपनी अलग-अलग कारों में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। जहां पैपराजी ने इन दोनों को साथ में स्पॉट किया। इन फोटोज में कियारा व्हाइट बूट्स और ग्रे क्रिश्चियन डायर हैंडबैग के साथ कैजुअल स्वेटर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेज लिए हुए थे। वहीं सिद्धार्थ ऑलिव ग्रीन डेनिम-लेदर जैकेट और ब्लैक जींस के साथ व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। एक्टर कंधे पर अपना बैग लिए ब्लैक शेड्स कैरी किए हुए थे। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी की ओर वेव भी किया।

हाल ही में सिद्धार्थ ने दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) की शूटिंग का एक पोर्शन पूरा किया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल से मजेदार वीडियोज शेयर करते हुए दिशा के साथ शूटिंग रैप- अप सेलिब्रेट किया था। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ पिछले साल भी मालदीव गए थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी एक साथ फोटोज शेयर नहीं की थी, लेकिन इस रूमर्ड कपल के फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाया था कि दोनों साथ में वेकेशन पर गए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में देखा गया था। दोनों की ये फिल्म काफी सफल साबित हुई। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। जहां सिद्धार्थ अब राशी खन्ना (Rashi Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वह अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) में दिखाई देंगे। वहीं कियारा फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugg Jug Jeeyo) में वरुण धवन (Varun Dhawan), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं।