इन तीन चीजों के बिना घर के बाहर कदम नहीं रखते कार्तिक आर्यन, क्या आप इन्हें जानते हैं?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पिछले महीने ही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) रिलीज हुई थी। इसके बाद से ही एक्टर के काम की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक अपनी कॉमेडी इमेज छोड़कर एक सीरीयस रोल में दिखाई दिए हैं, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया है। तो अब हाल ही में एक मैगजीन को कार्तिक आर्यन ने अपना इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में कार्तिक ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर के कई चीजें शेयर की हैं।

इस दौरान कार्तिक से सवाल किया गया कि ऐसी कौन सी तीन चीजे हैं, जिनके बिना वह बाहर नहीं निकलते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए 'धमाका' एक्टर ने कहा, "सनग्लासेस, मेरे इयरफ़ोन और एक स्माइल।" वैसे स्माइल एक ऐसी चीज है जिसे लिए बिना किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग रैप कर चुकें हैं। हाल ही में कार्तिक अपनी को-एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) के साथ दिल्ली से अपनी शूटिंग खत्म कर के वापस मुंबई लौटें हैं। दिल्ली से कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा (Kartik Aaryan Instagram) अकाउंट से कई सारी पोस्ट शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। 'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वेल है, जिसमें एक्टर के साथ विद्या बालन (Vidya Balan) नजर आईं थी। वहीं कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' 25 मार्च 2022 को रिलीज होनें वाली है।