सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' में दिशा पाटनी दिखाएंगी दमदार एक्शन, जाने कब रिलीज होगी फिल्म

जब से कोरोना महामारी (Corona Virus) को लेकर के सिनेमाघरों की पाबंदी हटायी गयी हैं, तभी से बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्मों की अनाउंसमेंट हो रही है। पिछले महीने ही मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) की पहली एक्शन फिल्म 'योद्धा' (Yodha) की घोषणा की थी। इसी दिन करण ने फिल्म से एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का पोस्टर भी शेयर किया था। तो अब फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में भी जानकारी दे दी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) नजर आने वाली हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Karan Johar Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए करण ने फिल्म की एक्ट्रेसेस के बारें में जानकारी दी है, साथ ही फिल्ममेकर ने 'योद्धा' की रिलीज डेट भी बता दी है। करण ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "#Yodha की अभूतपूर्व और असाधारण रूप से प्रतिभाशाली फीमेल लीड यहाँ हैं! उग्र, भव्य और हमेशा आकर्षक दिशा पटानी का परिवार में स्वागत है। राशी खन्ना के साथ, जो किसी और की तरह भूमिका में अपनी चमक और मासूमियत लाती है! योद्धा 11 नवंबर, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट सागर अंब्रे (Sagar Ambre) और पुष्कर ओझा (Pushkar Ojha) करेंगे। टीम ने 27 नवंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। करण जौहर की ये फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लेकर के काफी चर्चा में रही है। पहले खबरें आईं थी कि इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और दिशा पटानी नजर आएंगे। फिर बाद में शाहिद इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसमें एंट्री ले ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी थी और लोगों ने उनके काम की खूब तारीफ भी की है।