डेट पर ऑर्डर की थी रेस्टोरेंट की सबसे सस्ती डिश फिर भी क्यों बिल देखकर आ गए आंसू, जानिए पूरा मामला

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक मामला सामने आया है, जहां डेट पर गए कपल की गलतफहमी उन्हें उनकी सोच से भी ज्यादा भारी पड़ती है। उन्होंने उनकी पसंदीदा जापानी डिश ‘कोबे’ जिसकी कीमत केवल 2500 रुपये थी उसका आर्डर दे दिया परंतु जब दिल सामने आया तुम दोनों का सर चकरा गया।

गलती कैसे हुई?
आपको बता दें कि इस केस की पीड़िता का नाम जेफरी पैगे है और मामला 1 साल पुराना होने के बाद भी इंटरनेट की दुनिया में वायरल है। जेफरी ब्रिटेन के कुख्यात रसोइया गॉर्डन रामसे के भोजनालय में अपने साथी के साथ रीगल डेट पर गए। हालांकि जेफरी केवल वाग्यू बीफ खाना चाहते थे। जो अपेक्षाकृत सस्ता था, उन्होंने ‘कोबे’ नामक मेनू पर लिखे जापानी ए5 को भी देखा। आपको बता दें कि ए5 वास्तव में अच्छी गुणवत्ता वाला बीफ है जो अपेक्षाकृत कीमती भी है। रामसे भोजनालय में इसकी कीमत $ 420 थी, जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया। यानी गलतफहमी की वजह से उस डिश के अतिरिक्त रुपये देने पड़े।

न्यूज वेबसाइट द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जब इस कपल के हाथों में जब दिल आया तो उनकी आंखों से आंसू निकल आए. उन्होंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि सिर्फ एक गलत रीडिंग के कारण उन्हें करीब 576 डॉलर यानी करीब 45 हजार का बिल देना होगा. फिर भी इसके बावजूद दोनों को इस बात का कोई मलाल नहीं है.