करीना ने शेयर की तैमूर और सैफ अली खान की ब्रेकफास्ट करते हुए फोटो तो कंगना रनौत ने दिया ऐसा रिएक्शन

सैफ अली खान और तैमूर (इंस्टा फोटो)

सैफ अली खान और तैमूर (इंस्टा फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई सारी फोटोज और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं। करीना अपने साथ साथ फैमिली फोटोज को भी शेयर करती हैं। हाल ही में करीना ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बड़े बेटे तैमूर (Taimur) की एक फोटो पोस्ट की है।

करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने पति सैफ के साथ तैमूर की एक फोटो शेयर की है। फोटो में सैफ और तैमूर बैड पर बैठे हुए नजर आ रहें हैं और उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है। सैफ जहां वाइट पैंट और ब्लू टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं तैमूर अपनी ड्रॉइंग बनाने में बिजी दिखाई दे रहे हैं। रूम को देखकर लगता है कि वह किड्स रूम है जिसकी दीवार पर जेब्रा और हाथियों वाला पेंट नजर आ रहा है। कंबल में भी इसी तरह के प्रिंट थे। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी सुबह... सैफ- बेबू क्या आप इंस्टाग्राम के लिए एक और फोटो ले रहे हैं? मैं- उम्मम्म क्लिक!!! #Saifu और टिम टिम #Maboysss।"

करीना के इस पोस्ट को कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने लाइक किया है। इसके साथ ही सेलेब्स एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी करीना के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। कंगना ने कमेंट में फोटो की तारीफ करते हुए लिखा है, "सुंदर।" सैफ और तैमूर की इस फोटो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि सैफ और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। जिसके बाद करीना ने 20 दिसंबर 2016 को तैमूर को जन्म दिया। करीना दूसरी बार मां बनी साल 2021 में, उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे जंहागीर अली खान को जन्म दिया।