ट्विंकल ने डैड राजेश खन्ना को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद, बेटी ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया है। ट्विंकल ने अपने दिवंगत डैड राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Birth Anniversary) को उनके 79वें जन्मदिन पर याद करते हुए उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने अपने सुपरस्टार डैड को बर्थडे विश किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Twinkle Khanna Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ट्विंकल ने डैड राजेश खन्ना के साथ अपने बचपन की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट थी, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहले कदम रखा था। एक छोटा तारा गैलेक्सी में सबसे बड़े को देख रहा है। ये एकसाथ हमारा दिन है, अभी और हमेशा के लिए।"

बता दें कि राजेश खन्ना और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन 29 दिसंबर को होता है। ट्विंकल खन्ना आज 47 साल की हो गई हैं। ट्विंकल इस समय अपने पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा (Nitara) के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। ट्विंकल के बर्थडे पर अक्षय ने उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था। गौरतलब है कि ट्विंकल, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बड़ी बेटी है। राजेश की छोटी बेटी का नाम रिंकी खन्ना (Rinkie Khanna) है। राजेश खन्ना का निधन साल 2012 में हो गया था। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम के लिए उन्हें मरणोपरांत साल 2013 में भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण (Padma Bhushan Award) से सम्मानित किया गया था।