‘घर हो तो ऐसा’ फ़िल्म में सीमा का किरदार निभा सबका दिल जीतने वाली ‘मीनाक्षी शेषाद्रि’ जानिए अब कैसी दिखती हैं

‘घर हो तो ऐसा’ इस फ़िल्म को आख़िर कौन भूल सकता है। ये फ़िल्म उन्ही पुराने दिनों की यादों को ताज़ा कर देती है। जिन यादों से हमें आज भी बहुत लगाव है।इस फ़िल्म के एक एक किरदार ने सबके दिल में घर कर रखा है।ये फिल्म ब्लॉकबस्टर में से एक थी। इसमें अनिल कपूर मीनाक्षी शेषाद्रि ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फ़िल्म के सारे गाने भी सुपरहिट हुए थे। ये फ़िल्म 27 अप्रैल 1990 में आयी थी ।

और हर घर में मूवी जब आए तब देखी जाती थी । और आज भी लोग इस फ़िल्म को बहुत प्यार देते है। आज इस फिल्म की रिलीज को 38 साल पूरे हो गए हैं। इस सुपरहिट फिल्म के हिरो अनिल कपूर तो अभी भी फिल्मों में सक्रिय है पर मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। मीनाक्षी अपने पति और दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं।  इस फ़िल्म में मीनाक्षी ने सीमा का किरदार निभा कर सबका दिल जीत किया था। लेकिन क्या आप जानना नहीं चाहते की आख़िर मीनाक्षी अब कैसी दिखती है ।

इस फिल्म ने मीनाक्षी शेषाद्रि को रातोंरात स्टार बना दिया था। आज उनकी इस मूवी को 30 साल से ज़्यादा हो चुके है। मीनाक्षी के पास फिल्मों के ऑफर्स आने लगे थे। ये वो वक्त था जब मीनाक्षी लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही थीं । आज मीनाक्षी उस मीनाक्षी से बिल्कुल बदल गयी है। लोगों के दिलों पर उन्होंने बहुत साल राज किया लेकिन अब वो फ़िल्मी दुनिया से काफ़ी दूर हो चुकी है।

मीनाक्षी अब काफ़ी बदल गयी है आप सभी देखना चाहते होंगे आख़िर वो अब केसी दिखती है इस बात में कोई शक नहीं है की एक टाइम में मीनाक्षी बला की खूबसूरत दिखती थी । लेकिन जिस तरह वक्त हर किसी की सुंदरता छीन लेता है उसी तरह उनकी सुंदरता भी अब वो नहीं रहीं।