उर्वशी रौतेला ने बेंजामिन नेतन्याहू को सिखाई हिन्दी, देखिए वीडियो

उर्वशी रौतेला और इज़राइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (इंस्टा फोटो) 

उर्वशी रौतेला और इज़राइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (इंस्टा फोटो) 

भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस समय इजराइल (Israel) पहुंची हुईं हैं। एक्ट्रेस यहां पर मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) कॉन्टेस्ट को जज करने आईं हैं। इजराइल पहुंचकर उर्वशी रौतेला ने वहां के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के साथ मुलाकात भी की। हाल ही में उनका एक वीडियो पर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस इजराइल के पूर्व प्राइम मिनिस्टर बेंजामिन नेतन्याहू (Former Prime Minister Benjamin Netanyahu) के साथ उन्हें हिन्दी सिखाती हुई नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप नेतन्याहू को उर्वशी रौतेला के साथ बात करते हुए देख सकते हैं। वह कह रहे हैं, "मैं आपको एक हिब्रू शब्द सिखाऊंगा और आप मुझे एक हिंदी शब्द सिखा सकते हैं। जब हम कहना चाहते हैं कि सब कुछ ठीक है, तो हम 'सबाबा' कहते हैं। यह बिल्कुल हिब्रू नहीं है लेकिन हम 'सबाबा' कहते हैं।" जिसके बाद उर्वशी 'सबाबा' शब्द को रिपीट करती हैं। बेंजामिन फिर उर्वशी से पूछते हैं, "आप कैसे कहते हैं कि भारत में सब कुछ अच्छा है? हिंदी में?" जिसक जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "सब शानदार, सब बढ़िया।" बेंजामिन उर्वशी के इस जवाब को रिपीट करते हुए उनसे हिन्दी सीखते हैं।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को भगवद गीता (Bhagwad Gita) गिफ्ट के तौर पर दी। उर्वशी ने इस दौरान की कई सारी फोटोज को इंस्टा से शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए पूर्व इजराइल के प्रधान मंत्री को धन्यवाद #MissUniverseXUrvashiRautela #RoyalWelcome। मेरी भगवद गीता: एक उपहार तब शुद्ध होता है जब वह दिल से सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाता है, और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं। - भगवद गीता।"

बता दें कि उर्वशी के अलावा, 'मिस यूनिवर्स 2021' के अन्य जूरी सदस्यों में मिस यूनिवर्स 2016 आइरिस मित्तनेरे (Mittenaere), मिस यूनिवर्स 1976 रीना मोर-गोडर (Rina Mor-Goder), मिस यूएसए 2019 चेस्ली क्रिस्ट (Cheslie Kryst) और अभिनेता अदामारी लोपेज (Adamari Lopez), मरीना रिवेरा (Marina Rivera), रेना सोफर (Rena Sofer) और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी लोरी हार्वे (Lori Harvey) शामिल हैं। इस कॉन्टेस्ट में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भारत की ओर से देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह कार्यक्रम 12 दिसंबर, 2021 को इलियट, इज़राइल में होगा, और 172 देशों में 600 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा।