जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान खान को सांप ने काटा, इलाज के लिए जाना पड़ा अस्पताल

सलमान खान (इंस्टा फोटो)

सलमान खान (इंस्टा फोटो)

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को रविवार 26 दिसंबर को तड़के पनवेल स्थित उनके फार्म हाउस (Salman Khan Farm House) पर सांप ने काट लिया था। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत नवी मुंबई के कामोठे अस्पताल (Mumbai Kamothe Hospital) ले जाया गया। खबरों के मुताबिक उन्हें जिस सांप ने काटा वो ज्यादा जहरीला नहीं था। वहीं ट्रीटमेंट लेने के बाद सलमान खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सलमान अपने फार्म हाउस पर आराम कर रहे हैं।

सलमान खान कल 27 दिसंबर को अपना बर्थडे (Salman Khan Birthday) मनाएंगे और इस समय वह अपने फार्महाउस पर हैं। सलमान का फार्महाउस जंगली इलाके में स्थित है, जिसमें जानवरों और पक्षियों के अलावा विशाल पत्ते, वनस्पति और जीव भी मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को सांप ने फार्म हाउस के बाहरी इलाके के बगीचे में काटा है। एक मीडिया सूत्र के मुताबिक कि घटना के वक्त सलमान कुछ दोस्तों के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। सूत्र ने बताया, "यह शनिवार की रात को हुआ जब वह बैठकर अपने दोस्तों से बात कर रहे थे। उन्होंने अपनी बांह में अचानक डंक मारने का अनुभव किया और उसे इधर-उधर कर दिया। तभी उनके दोस्त ने सांप को देखा और वे तुरंत घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे।"

सलमान को कामोठे अस्पताल ले जाया गया और वह करीब 6-7 घंटे तक वहीं रहे। वह ठीक होकर अब अपने पनवेल फार्महाउस पर वापस आ गया है। सांप जहरीला नहीं था और सलमान ठीक कर रहे हैं। एक्टर के करीबी सूत्र ने एक मीडिया को बताया, "सलमान ने इस फार्म में और उसके आसपास कई सांप देखे हैं। उन्होंने हमेशा अपने केयरटेकर्स को अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए कहा है। यह पहली बार था जब उन्हें सांप ने काटा है।" बता दें कि सलमान अपना बर्थडे कुछ खास दोस्तों के साथ अपने पनवेल फार्म हाउस में ही मनाने वालें हैं।