संगीत से लेकर रिसेप्शन तक यहां जानिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की डिटेल्स

बॉलीवुड की जिस वेडिंग की इस बार सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी। इस शादी (Katrina Vicky Wedding) को लेकर के तरह- तरह की बातें हो रही हैं। कैटरीना और विक्की की डेस्टीनेशन वेडिंग राजस्थान (Katrina Vicky Destination Wedding) में होनी हैं। इस कपल ने शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक लक्जरी रिसॉर्ट को चुना है। जैसे जैसे शादी की डेट करीब आ रही है वैसे वैसे फंक्शन्स की डिटेल्स (Katrina Vicky Marriage Functions) सामने आ रही हैं। हाल ही में मीडिया में विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन्स की जानकारी दी गई हैं।


एक अंग्रेजी मीडिया ई-टाइम्स के मुताबिक सवाई माधोपुर शहर से करीब 35 किलोमीटर दूर चौथ का बरवाड़ा में एक हेरिटेज प्रॉपर्टी में कैटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। दूल्हा और दुल्हन 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक मीडिया सूत्र के मुताबिक शादी के फंक्शन्स की शुरुआत 7 दिसंबर से होगी। जिसमें पहले दिन यानी कि 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी (Katrina Vicky Sangeet Ceremony) होगी, 8 को मेहंदी सेरेमनी (Katrina Vicky Mehendi Ceremony), 9 को शादी और 10 को रिसेप्शन (Katrina Vicky Reception) होना है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में आने वाले गेस्ट को जयपुर एयरपोर्ट पर उतरना होगा जबकि चार्टर्ड फ्लाइट से आने वाले गेस्ट सवाई माधोपुर शहर के एक हेलीपैड पर उतर सकते हैं। वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के वेन्यू पर 6 दिसंबर को पहुंच सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के करीबी दोस्त और परिवार वाले वेडिंग वेन्यू पर रहेंगे, जबकि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), करण जौहर (Karan Johar), वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा (Natasha) जैसे मेहमान सवाई माधोपुर में एक फाइव-स्टार प्रॉपर्टी में रह सकते हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई से एक डांस ट्रूप वेन्यू पर पहुंच गया है और कैटरीना कैफ के पॉपुलर डांस नंबर्स पर रिहर्सल कर रहा है। ई-टाइम्स के एक सूत्र के मुताबिक मेहमानों को एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा। फोटोज और वीडियोज लीक न होनें के कारण गेस्ट को एक पॉइन्ट के बाद मोबाइल फोन को वेडिंग वेन्यू पर ले जाने की इजाजत नहीं है। इसके साथ ही सवाई माधोपुर और जयपुर से मेहमानों को वेडिंग वेन्यू तक लेकर जाने वाले ड्राइवरों को भी स्मार्टफोन नहीं दिया जाएगा ताकि वो मेहमानों की फोटो क्लिक न कर सकें। कॉन्टैक्ट के लिए उन्हें सिंपल फोन दिए जाएंगे।