मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया खुलासा: नोरा-जैकलीन के बाद इन दो बड़ी अभिनेत्रियों से जुड़ा ठग सुकेश चंद्रशेखर का कनेक्शन, किया खुलासा

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब नोरा और जैकलीन (Nora-Jacqueline) के बाद दो और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक नया खुलासा किया है।  200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले की जांच चल रही है। इस मामले में ईडी ने दिल्ली की एक कोर्ट में 7000 पन्नों की एक चार्जशीट भी दाखिल की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बाद ईडी की पूछताछ के दौरान सुकेश ने श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी (Shraddha Kapoor Shilpa Shetty) के साथ संबंध होने की जानकारी दी है। ईडी को जानकारी देते हुए बताया कि वह 2015 से श्रद्धा कपूर को जानता था। वहीं सुकेश ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह अभिनेता हरमन बावेजा को भी जानता है। सुकेश चंद्रशेखर ने आगे कहा कि मैं शिल्पा शेट्टी का दोस्ता हूं। राज कुंद्रा की जेल से रिहाई की शर्त को लेकर संपर्क हुआ था।

वहीं दूसरी तरफ ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी से अभिनेत्री लीना मारिया पॉल से लग्जरी कार, फोन और अन्य महंगे गिफ्ट मिले थे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इसकी जानकारी चार्जशीट दायर कर दे दी है। लंबे समय से विवादों में रहे ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दे चुका है। इनमें 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी कैट शामिल है।

वहीं दूसरी तरफ ईडी ने आरोपपत्र में कहा है कि जेल के अंदर से रंगदारी गिरोह चलाने के आरोपी सुकेश ने नोरा फतेही को एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन गिफ्ट किया था। अभी इस मामले की जांच चल रही है और फिलहाल, सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं।