इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- बचपन में सोचती थी सैफ देते हैं गाली और अमृता चलाती हैं पोर्न साइट!

Saif ali khan Amrita singh

Saif ali khan Amrita singh

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (sara Ali Khan) अपनी बेबाक अदाओं के लिए जानी जाती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा की फैन फॉलोइंग फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर है। कोई भी मुद्दा हो सारा बेबाक तरीके से उस पर अपनी बात रखती है। यही कारण है कि वो अक्सर अपने माता-पिता के तलाक पर कुछ भी कहने से नहीं हिचकिचाती। जब सारा की मां अमृता पति सैफ अली खान से अलग हुईं थी तो उन्होंने सारा और उनके भाई इब्राहिम की अकेले ही परवरिश की।

सारा का माता-पिता को लेकर खुलासा

कुछ समय पहले सारा ने अपने माता-पिता के बारे में एक खुलासा किया। दरअसल उन्होंने बताया कि वह बचपन में अपने माता-पिता को एक अच्छा इंसान नहीं मानती थी। उन्हें लगता था कि उनके पिता सैफ बहुत गाली देते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं।

अब्बा गाली देते, मां पोर्न साइट चलाती

दरअसल सारा ने इसके पीछे का कारण बताया कि वह जब छोटी थी तो उन्होंने साल 2006 में आई पिता सैफ की ओमकारा फिल्म देखी थी। उस फिल्म में सैफ ने लंगड़ा त्यागी नाम के खलनायक की भूमिका निभाई थी। वहीं इससे पहले 2005 में आई कुणाल खेमु की फिल्म कलयुग में अमृता सिंह भी थीं। साथ ही इन दोनों ही फिल्मों को देखने के बाद सारा पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा था। सारा ने आगे बताया कि मुझे सिर्फ ये याद है कि बचपन में मैंने कलयुग और ओमकारा फिल्म देखी थी तो मुझे लगने लगा कि मेरे अब्बा और मां कितने बुरे हैं। उन्होंने आगे बताया कि मैं सोचती थी कि अब्बा गाली गलौच करते हैं जबकि मां पोर्न साइट चलाती हैं। उस समय ये बात बिलकुल भी मजाकिया नहीं थी।

साथ ही सारा ने कहा कि मुझे ज्यादा हैरान तब हुई जब दोनों को बैस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल के लिए नॉमिनेट किया गया था। सारा आगे बताती हैं कि वह हमेशा से मां की लाडली रही हैं और चीजों को ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती हैं।

गौरतलब है कि सारा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। केदारनाथ फिल्म से डेब्यू करने के बाद उन्होंने सिंबा, लव आज कल 2 और कुली नंबर वन जैसी बड़ी फिल्में की हैं। अब जल्द ही वह 'अतरंगी रे' फिल्म से एक नए किरदार में बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।