बंदूक से निकली गोली भी इस Bulletproof फोन के आगे बेअसर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

दुनियाभर में कई तरह के फोन उपलब्ध हैं जिनमें कुछ तो इतने चर्चित हैं कि वो अधिकतर लोगों के पास होते हैं या वो उसे खरीदने की इच्छा रखते हैं। तरह-तरह के फीचर्स और कीमत के साथ फोन देखे जा सकते हैं, लेकिन अब जो एक फोन मार्केट में आने के लिए तैयार है उसके आगे तो बंदूक से निकली गोली भी फेल है। जी हां, टेक बाजार में एक बुलेटप्रुफ फोन (Bulletproof Smartphone) पेश किया गया है, जिसके फीचर्स और कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

लक्ज़री ब्रांड कैवियार (Caviar) हर साल लैटस्ट जनरेशन के आधार पर आईफोन (Custom iPhone) के लिमिटेड एडीशन को कस्टमाइज करती है। वहीं, एक बार फिर कैवियार कंपनी एक आईफोन के नई स्टील्थ सीरीज (Stealth iPhone Series) को पेश किया है जो बुलेट प्रूफ है। आइए आपको इस फोन के बारें में विस्तार से बताते हैं...

आईफोन 13 प्रो और मैक्स

कैवियार कंपनी द्वारा बनाए गए आइफोन के नए स्टील्थ सीरीज में BR-2 क्लास 2 बुलेटप्रूफ आर्मर के साथ पेश किया गया है। इसमें आईफोन 13 प्रो और आईफोन मैक्स को शामिल किया है। ये दोनों न सिर्फ बुलेटप्रुफ फोट है बल्कि सुरक्षा के मामले में भी काफी अच्छे हैं। ये हाई प्राइवेसी फीचर के साथ मौजूद हैं। कैवियार द्वारा आईफोन प्रो और मैक्स पर लगे रियर कैमरे को हटाकर ब्लैक वर्टिकल सैटिन फिनिश में बदल दिया है। जबकि फ्रंट कैमरे को हटा दिया गया है। ऐसे में फेस अनलॉक फीचर भी हटा हो सकता है, जिसके चलते इसमें अन्य तरह का लॉक ऑपशन हो सकता है। अगर बैक साइड की बात करें तो इसका बैक पैनल का रंग गहरा काला है।

क्या है कीमत

कैवियार द्वारा कस्टम किया गया 128GB मॉडल आईफोन 13 PRO की कीमत 4 लाख 86 हजार रुपये हैं। जबकि आईफोन 13 मैक्स की कीमत 6,08,500 रुपये है। कैवियार के अनुसार उन्होंने सिर्फ 99 आईफोन 13 PRO और मैक्स के फोन बनाएं हैं। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो इस कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कैवियार द्वारा एक वीडियो भी साझा की गई जिसमें फोन का बुलेटप्रुफ टेस्ट किया गया था। इस दौरान इनका कस्ट फोन पूर्ण तौर पर नष्ट हो गया था, लेकिन कोई बुलेट फोन में घुस नहीं पाई थी।