Chandigarh Kare Aashiqui: आयुष्मान खुराना की फिल्म में नहीं दिखा दम, पहले दिन कमाए केवल इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अलग अंदाज वाली फिल्मों के लिए जानें जाते हैं। एक्टर की हर फिल्म की कहानी थोड़ा हटके होती है। उनकी ज्यादातर फिल्मों में समाज (Social Issues) से जुड़े कई मुद्दों को उठाया जाता है। हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान की नई फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) भी एक ऐसी ही कहानी है। कल शुक्रवार को रिलीज हुई ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इसने औसतन कमाई की है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Taran Adarsh Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में फिल्म क्रिटिक ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का एक पोस्टर शेयर करते हुए पहले दिन हुई फिल्म की कमाई के बारें में बताया है। तरण ने अपने पोस्ट में लिखा कि मेट्रो मल्टीप्लेक्स पर टारगेटेड फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने दिल्ली, एनसीआर, चंडीगढ़ में अच्छी संख्या दर्ज कराई, जबकि अन्य मेट्रो शहरों में मास सर्किट सुस्त रहा है। वीकेंड में अच्छी कमाई हो सकती है। पहले दिन फिल्म ने ₹3.75 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये चंडीगढ़ के बॉडी बिल्डर मनविंदर मुंजाल 'मनु' की कहानी है। मनु को मानवी नाम की एक जुम्बा टीचर से प्यार हो जाता है। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा होता है कि अचानक कहानी में एक ट्विस्ट आ जाता है। मनु को पता चलता है कि मानवी एक ट्रांसजेंडर महिला है, इसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि इन हालातों में मनु कैसे खुद को संभालता है और अपने प्यार के साथ कितना न्याय कर पाता है। वैसे फिल्म में ट्रांसजेंडर महिला के किरदार और उसकी फिलिंग्स को बाखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) मेन लीड में नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी अभिषेक ने ही किया है।