जानें किस Hair Stylist ने रणवीर सिंह को दिया कपिल देव जैसा लुक

जानें किस Hair Stylist ने रणवीर सिंह को दिया कपिल देव जैसा लुक (फोटो: इंस्टाग्राम)

जानें किस Hair Stylist ने रणवीर सिंह को दिया कपिल देव जैसा लुक (फोटो: इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म '83' सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) की भूमिका में हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म में रणवीर को कपिल देव जैसा हेयर स्टाइल किस डिजाइनर ने दिया और उन्हें किस तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन येवालेकर (Hair stylist Darshan Yewalekar) ने रणवीर सिंह को कपिल देव का लुक दिया है।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन ने कहा - ''हर कर्ल और वेव को सही करने के लिए हमें कपिल सर की कई तस्वीरें देखनी पड़ीं। बिल्कुल  'कपिल देव लुक' पाने के लिए हमने लगभग चार से पांच लुक टेस्ट किए। तब उनकी क्लासिक मूंछें थीं। मुझे इस बारे में बहुत सटीक होना था कि इसे कितना ट्रिम करना है, और यह सचमुच एक बाल स्ट्रैंड को धीरे-धीरे हटाने के लिए नीचे आया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमें बिल्कुल सही दिख रहा है।''

स्टाइलिस्ट दर्शन ने कहा - ''यह ठीक वैसा ही कर्ल पाने के लिए था जैसा कि कपिल सर ने 1983 विश्व कप के दौरान खेला था। हमें यह सुनिश्चित करना था कि रणवीर का ऑनस्क्रीन लुक उस समय के कपिल सर के जैसा ही लगे।''

बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए भारत के पूर्व महान बल्लेबाज कपिल देव के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 83 में 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप (1983 Cricket World Cup) की कहानी को दिखाया गया है। जब इंडिया टीम ने कपिल देव की कप्तानी में पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया था।