विकी-कैट ने Honeymoon के लिए चुनी है यह खूबसूरत जगह, शादी के बाद होंगे रवाना

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान में शाही शादी के बाद ये कपल विदेश जाने का प्लान कर रहा है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जो जल्द ही बनने जा रही हैं उन्होंने अपनी हनीमून लोकेशन पहले ही डिसाइड कर चुके हैं। मैरिज फेस्ट के बाद दोनों सितारे मालदीव के लिए रवाना होने वाले हैं।


राजस्थान में एक ‘ फेयरी टेल’ जैसी शाही शादी के बाद, विक्की-कैटरीना ने अपने हनीमून के लिए एक और खूबसूरत जगह का चुनाव किया है। शादी के बाद कपल कुछ समय के लिए हॉलिडे पर जाएगा। वेकेशन पर जाने से पहले दोनों मुंबई मैं ही अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी थ्रो करेंगे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर क्वार्टर में सिक्स सेंस फोर्ट में शादी सात फेरे लेंगे। विक्की-कैट बीती रात जयपुर पहुंचे और शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए है। कथित तौर पर, विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्में समय पर पूरी करने के लिए बाधित हैं, इसलिए हनीमून ठीक इसके बाद नहीं होगा। शादी के बाद कटरीना अपनी फिल्म के सेट पर वापसी करेंगी। उनके पास टाइगर 3 (सलमान खान के साथ) और श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म विजय सेतुपति के साथ है। दोनों की शूटिंग शादी के तुरंत बाद दिसंबर में फिर से शुरू होने की संभावना है।

विक्की कौशल मेघना गुलजार की आने वाली बायोपिक में सैम मानेकशॉ पर ‘सैम बहादुर’ नाम से नजर आएंगे। अभिनेता कॉमेडी-ड्रामा ‘मिस्टर लेले’ में भी दिखाई देंगे। बिजी होने के बाद भी, हाल ही में विवाहित जोड़ा हनीमून के लिए वक्त निकालेगा और अपने सिस्टम को जारी रखने से पहले मालदीव के लिए रवाना होगा।