Katrina Vicky Wedding: कैटरीना- विक्की कौशल ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, कैप्शन में कही ये बात

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। गुरुवार को शादी के तुरंत बाद इस कपल ने अपने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की थी, जो तुरंत वायरल हो गईं थी। तो अब हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट से हल्दी सेरेमनी (Katrina Vicky Haldi Ceremony) की फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Katrina Kaif Instagram) से हल्दी सेरेमनी की कई सारी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है, "शुक्र। सब्र। खुशी।" कैंडिड फोटोज में जहां दूल्हा और दुल्हन एक- दूसरे को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं उनके परिवार वालों ने भी उन पर हल्दी लगाई है और इस फंक्शन को खूब एंजॉय किया है। कैटरीना वाले सेम कैप्शन के साथ विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टा (Vicky Kaushal Instagram) से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह फंक्शन एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

इन फोटोज में कैटरीना वाइट फ्लोरल नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ वाइट लहंगे में नजर आ रही हैं। फोटोज में कैटरीना के हाथों में मेहंदी लगी हुई दिखाई दे रही है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इस कपल की हल्दी सेरेमनी से पहले मेहंदी सेरेमनी (Katrina Kaif Mehendi Ceremony) हुई है। वहीं विक्की कौशल वाइट कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। बता दें कि विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल की शादी के फंक्शंस 7 दिसंबर से शुरु होकर के 9 दिसंबर तक चले हैं। इस शादी में 120 गेस्ट शामिल हुए थे, जिन्में डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan), उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) और अन्य लोग थे।