Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ ने शादी के बाद शेयर किया पोस्ट, बहनों को लेकर भावुक हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से अपनी शादी को लेकर के काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल शादी (Katrina Vicky Wedding) के पवित्र बंधन में बंधे हैं। इसके बाद से ही इस न्यूली वेडेड कपल (Vickat Newly Wedded Couple) की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। तो अब कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों को लेकर के एक पोस्ट किया है, जिसमें वह इमोशनल हो गई हैं।

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Katrina Kaif Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के फंक्शन की कई सारी फोटोज शेयर की हैं। इनमे से कुछ एक्ट्रेस की सोलो फोटोज हैं और कुछ में वह अपनी सभी बहनों के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए कैटरीना अपनी बहनों को लेकर के इमोशनल हो गई हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में कैटरीना ने एक इमोशनल कैप्शन लिखा है। कैप्शन में सूर्यवंशी (Sooryavanshi) एक्ट्रेस ने लिखा है, "बड़े होकर हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की। वे मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं… काश ये हमेशा ऐसे ही बना रहे!"

कैटरीना के इस पोस्ट को अबतक 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं इन फोटोज पर जोया अख्तर (Zoiea Akhtar), फराह खान (Farah Khan) और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। इन फोटोज में कैटरीना दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटोज में कैटरीना का सुर्ख लाल रंग का जोड़ा, ज्वेलरी, दुपट्टा और कलीरें की डिटेल्स भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कैटरीना के पिता एक कश्मीरी हैं और उनकी मां एक ब्रिटिश। बॉलीवुड स्टार के सात भाई-बहन हैं, जिनमें छ: बहनें और एक भाई शामिल हैं। उनकी शादी में उनकी मां और भाई-बहन सभी नजर आए थे।