Katrina Vicky Wedding: कड़ी सुरक्षा के बावजूद वेडिंग वेन्यू से लीक हुआ वीडियो, जगमगाती रौशनी के साथ इस गाने पर परफॉर्म करते दिखे डांसर्स

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वेडिंग की चर्चा हर ओर हो रही है। दूल्हा- दुल्हन अपने परिवार समेत कल देर रात वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) पहुंच गए हैं। तो अब धीरे- धीरे मेहमान भी वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। कैटरीना और विक्की की शादी (Katrina Vicky Wedding) में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही इस शादी में मेहमानों का फोटो क्लिक करना या फिर सेल्फी लेना तक अलाउड नहीं होगा। लेकिन कड़ी सुरक्षा के बीच कैटरीना और विक्की के वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो लीक (Wedding Venue Video Leak) हो गया है जिसमें सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) रौशनी से जगमगाता हुआ दिखाई दे रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कैटरीना और विक्की की वेडिंग वेन्यू का है जिसमें कुछ आर्टिस्ट एक सॉन्ग परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'जोधा अकबर' (Jodha Akbar) के एक सूफी गाने 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' (Khwaja Mere Khwaja) को सुन सकते हैं और साथ ही आर्टिस्ट परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी लॉन्ग शॉट है इसलिए इसमें किसी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, हां बस गाने को सुना जा सकता है।

बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम आज 7 दिसंबर से शुरु होंगे। जिसमें 7 को इस कपल की संगीत सेरेमनी होगी, 8 को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदू रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लेकर शादी करेंगे, इसके बाद ये दोनों क्रिश्चियन परंपरा के अनुसार शादी करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को ये कपल 10 दिसंबर को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दे सकता है।