Katrina Vicky Wedding: इस शुभ मुहूर्त पर कैटरीना और विक्की कौशल लेंगे सात फेरे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी संगीत, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के बाद आज 9 दिसंबर को शादी (Katrina Vicky Wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अपने अपने कस्टम के हिसाब से ये कपल दो तरह से शादी करेगा। क्योंकि विक्की कौशल एक पंजाबी फैमिली से आते हैं और कैटरीना एक क्रिश्चियन फैमिली से, इसलिए कपल की शादी दोनों ही रीति- रिवाजों के साथ संपन्न होगी। तो अब मीडिया में इनकी शादी के शुभ मुहुर्त (Auspicious Time for Vickat Wedding) को लेकर के खबरे छायी हुईं हैं।


एक अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर करीब 12 बजे से शुरू होगी। विक्की और कैटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच सात फेरे लेने वाले हैं। यह कपल एक ऐसे मंडप में शादी करेगा जिसे इस ढंग से बनाया गया है कि उसका फेस मंदिर की ओर है। विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा को अपने वेडिंग वेन्यू के लिए चुना है।

बता दें कि ये कपल अपनी अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ 7 दिसंबर को फंक्शन शुरु होनें से पहले वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा था। इसके बाद वहां पर संगीत, मेहंदी और हल्दी के फंक्शंस हुए। उनकी शादी में पहुंचने वाले मेहमानों के लिए एक स्ट्रिक्ट नो फोन पॉलिसी है। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए मेहमानों से 'नॉन- डिस्क्लोजर एग्रीमेंट' (Non Disclosure Agreement) भी साइन करने के लिए कहा गया है ताकि सोशल मीडिया पर किसी भी फंक्शन का कोई भी फोटो या वीडियो लीक न हो। वहीं अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात कर तो जहां कैटरीना के पास इस समय 'फोन भूत', 'टाइगर 3' और 'जी ले जरा' जैसी कई फिल्में हैं। वहीं विक्की कौशल भी 'तख्त', 'गोविंदा मेरा नाम' और 'सैम बहादुर' जैसी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल और वर्क कमिटमेंट्स के चलते शादी के बाद ये कपल लंबी छुट्टी पर भी नहीं जाएगा।